Punjab News: BSF ने अमृतसर के खुर्द गांव में 970 ग्राम हेरोइन सहित दो ड्रोन किए बरामद

जालंधर। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब में अमृतसर जिले के धनोए खुर्द गांव से दो पाकिस्तानी ड्रोन और 970 ग्राम हेरोइन बरामद की है। बीएसएफ के जनसंपर्क अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि आज तड़के सुरक्षा बल के जवानों ने एक संदिग्ध ड्रोन की आहट पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए ड्रोन पर गोलीबारी की। इसके बाद पंजाब पुलिस के साथ गहराई वाले इलाके में संयुक्त तलाशी अभियान चलाया गया।

तलाशी के दौरान सैनिकों ने गांव के पास खेत से एक ड्रोन के साथ 430 ग्राम हेरोइन का पैकेट बरामद किया। पीले चिपकने वाले टेप में लिपटे हुए पैकेट के साथ नायलॉन स्ट्रिंग की एक अंगूठी और एक छोटे आकार की टॉर्च बंधी हुई थी। खेप को ड्रोन के होल्ड और रिलीज तंत्र के साथ ड्रोन के साथ जोड़ा गया था।

इससे पहले सुरक्षा बल के जवानों ने सोमवार की देर रात धनोए खुर्द गांव से ही एक ड्रोन और 540 ग्राम हेरोइन बरामद की थी। ड्रोन की घुसपैठ के संबंध में विशेष जानकारी पर, बीएसएफ के जवानों ने गांव धनोए खुर्द के पास एक संदिग्ध ड्रोन को रोकने के लिए जवानों ने तुरंत प्रतिक्रिया व्यक्त की। बरामद दोनों ड्रोन क्वाडकॉप्टर (मॉडल – डीजेआई मविक 3 क्लासिक, मेड इन चाइना) हैं।