Shimla Crime: चौपाल में सरकारी स्कूल की 11 छात्राओं से छेड़छाड़, जेल में रह चुका है आरोपी

दिव्य हिमाचल ब्यूरो—शिमला

शिमला जिला के चौपाल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी स्कूल की 11 छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोप एक दुकानदार पर लगे हैं, जो कि स्कूल के साथ ही दुकान चलाता है। बताया जा रहा है कि आरोपी करीब 22 साल जेल में सजा काट चुका है।

मामला सामने आने के बाद स्कूल में यौन उत्पीडऩ निवारण समिति की बैठक आयोजित की गई, जिसमें 11 छात्राओं के साथ यौन उत्पीडऩ मामले की विस्तृत चर्चा हुई। इसके बाद मामले की शिकायत चौपाल पुलिस थाना में की गई है। एसएचओ चौपाल को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है। एसडीपीओ चौपाल सुशांत शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कहा जा रहा है आरोपी दुकान में ही छात्राओं से गंदी हरकतें करता था।

थाना चौपाल में धारा 8 पोस्को अधिनियम के तहत केस दर्ज हुआ है, जिसकी तफ्तीश स्वयं थाना प्रभारी चौपाल कर रहे हैं । प्राप्त जानकारी अनुसार चौपाल थाना से लगभग 8 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत खगना के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ‘बूड़क की इंग्लिश प्रवक्ता सीमा ठाकुर पत्नी प्रवीन वार्ड नं 6 नगर पंचायत चौपाल द्वारा चौपाल थाना में शिकायत दर्ज करवाई कि सत्य प्रकाश शर्मा पुत्र धनी राम गांव बूडक डाकघर खगना तहसील चौपाल जिला शिमला उम्र करीब 55 वर्ष की दुकान बिल्कुल बूडक स्कूल के साथ है जहां पर स्कूल के लड़के लड़कियां छोटा-मोटा सामान लेने के लिए जाते रहते है । राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बूडच स्कूल की लगभग 11 लड़कीयों द्वारा दुकानदार सत्य प्रकाश पर छेड़छाड़ आदि का आरोप लगाया है । लगभग 22 साल जेल में सजा काटने के बाद अभी साल ढेड़ साल पहले ही अपने घर गांव बूडक़ (चौपाल) आया था ।