नाहन-कालाअंब रोड पर ट्रक ने रौंदा बाइक सवार

By: May 16th, 2022 12:19 am

घायल युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम, मामला दर्ज कर जांच में जुटी स्थानीय पुलिस

दिव्य हिमाचल ब्यूरो-नाहन
जिला मुख्यालय नाहन के समीप बीती शनिवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। इस सड़क दुर्घटना में ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया तथा उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक की शिनाख्त 25 वर्षीय रामेश्वर शर्मा पुत्र स्व. हिरदा राम निवासी गांव लगनू संगड़ाह के रूप में हुई है। हादसा शनिवार देर रात कालाअंब नेशनल हाई-वे पर दोसड़का के समीप पेश आया है।

कालाअंब से ड्यूटी खत्म कर रामेश्वर शर्मा मोटरसाइकिल नंबर पर सवार होकर नाहन की ओर आ रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा में एक तेज रफ्तार ट्रक आया जिसने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में युवक बुरी तरह से घायल हो गया तथा उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, दूसरी तरफ बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रक भी लुढ़क कर खाई में जा गिरा। स्थानीय लोगों द्वारा हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कालेज पहुंचाया गया। वहीं, हादसे के बाद से ट्रक चालक भी मौके से फरार बताया जा रहा है।

परिजनों को सौंपा शव
उधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हेड-क्वार्टर मीनाक्षी ने बताया कि ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App