जेईई मेन्स की परीक्षा में चमके एडु पेस संस्थान के छात्र

By: Aug 10th, 2022 12:10 am

15 छात्रों ने एग्जाम पास कर मनवाया प्रतिभा का लोहा; संस्थान में दौड़ी खुशी की लहर, लगा बधाई का तांता

दिव्य हिमाचल ब्यूरो- ऊना
ऊना मुख्यालय पर जिला के अग्रणी कोचिंग संस्थान एडु पेस प्रतियोगी परीक्षाओं में छात्रों की सफलता का बड़ा सेतु बन रहा है। हाल ही में एडु पेस के 15 छात्रों ने जेईई मेन्स की परीक्षा अच्छे अंकों से उत्तीर्ण की है। परीक्षा में संस्थान के छात्रों द्वारा उच्च स्कोर 94.09 परसेंटाइल अचीव किया गया है। सभी अव्वल छात्र आगामी दिनों मेें जेईई एडवांस परीक्षा को देंगे। 15 छात्रों की उपलब्धि के बाद संस्थान में खुशी की लहर दौड़ गई है। संस्थान प्रबंधकों ने उत्तीर्ण छात्रों का मुहं मीठा करा उन्होंने आगामी एग्जाम के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

एडु पेस कोचिंग संस्थान के एमडी अभिनव धीमान ने बताया कि जेईई मेन्स को क्वालिफाई करने के बाद संस्थान के 15 बच्चे जेईई एडवांस परीक्षा को देंगे। यह संस्थान सहित बच्चों और उनके अभिभावकों के लिए गर्व का विषय है। जेईई मेन्स की परीक्षा में एडु पेस के छात्रों में तृप्ती, अमरजीत, अभय, रिद्धम, रितिका, आशिष, महकप्रीत, साहिल, दिलप्रीत, दुष्यंत, दीप,देवेश, स्नेहा, अभिषेक सन्नी ने एडु पेस संस्थान से मिल रही शिक्षा के बलबूते और अपनी कड़ी मेहनत से सफलता अर्जित की है। ये बच्चे अब जेईई एडवांस में परीक्षा देकर अपने इंजीनियरिंग के सपने को साकार करेंगे।

शिक्षकों की मेहनत रंग लाई, आगे भी चलता रहेगा सफलता का कारवां
इंजीनियरिंग फील्ड में प्रशिक्षुओं के बेहतर करियर निर्माण के लिए एडु पेस संस्थान अनुभवी स्टाफ से प्रशिक्षण उपलब्ध करा रहा है। जेईई एडवांस की परीक्षा की तैयारी के लिए सभी उत्तीर्ण 15 छात्र अभी से जुट गए हैैं। उन्होंने बताया कि छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय यहां माता-पिता सहित संस्थाान के अनुभवी शिक्षकों को दिया है। जेईई मेन्स की परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन के लिए अभिनव धीमान सहित एडु पेस संस्थान के स्टाफ द्वारा यहां बधाई दी गई। वहीं, उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की है। अभिनव धीमान ने बताया कि एडु पेस से पूर्व में कई प्रतियोगी परीक्षाओं जेईई, नीट, एनडीए आदि की तैयारी कर सफल करियर को हासिल कर चुका है। आगे भी यह सफलता का कारवां जारी है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App