UP में बसपा को लगा बड़ा झटका, सांसद दानिश अली ने ‘हाथी’ को छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ

By: Mar 20th, 2024 6:39 pm

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों से पहले उत्तर प्रदेश में मायवती की बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को बड़ा झटका लगा है। यहां बसपा के लोकसभा सदस्य दानिश अली समर्थकों के साथ बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस के उत्तर प्रदेश के प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे तथा पार्टी संचार विभाग के प्रभारी पवन खेड़ा ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान उन्हें अंग वस्त्र पहनाकर कांग्रेस में शामिल कराया।

उन्होंने कहा कि अमरोहा के सांसद दानिश अली के कांग्रेस में शामिल होने से देश में न्याय की लड़ाई को बल मिलेगा। उनका कहना था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मणिपुर से शुरू हुई भारत जोड़ो न्याय यात्रा में उन्होंने आखिर तक अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और जगह-जगह सहयोग देते रहे।

दानिश अली ने कहा,“ आज जो देश की परिस्थितियां हैं, वह किसी से छुपी नहीं है। एक तरफ दमनकारी शक्तियां हैं तो दूसरी तरफ देश के वंचित, दलित और पीड़ितों को न्याय दिलाने वाली शक्ति है। इस स्थिति में दमनकारी शक्ति से लड़ना है तो राहुल गांधी के नेतृत्व में न्याय की लड़ाई में खड़ा होना पड़ेगा। इन्हीं विघटनकारी ताकत से लड़ने के लिए उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App