जालंधर में हेरोइन संग तीन गिरफ्तार

By: May 9th, 2024 12:06 am

पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के नेटवर्क का किया भंडाफोड़, हथियार भी जब्त

निजी संवाददाता—जालंधर

पंजाब के जालंधर में पुलिस ने बुधवार को ड्रग तस्करों के एक गिरोह का भंडाफोड़ कर तीन तस्करों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा ने कहा कि पुलिस दल को अवैध शराब, हथियारों और हेरोइन, टेबलेट और पाउडर जैसी दवाओं की तस्करी में शामिल एक गिरोह के बारे में सूचना मिली थी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और शहर के भीतर चल रहे अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के नेटवर्क को प्रभावी ढंग से नष्ट कर दिया।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि गिरफ्तार किए गये तस्करों की पहचान वङ्क्षरदर कुमार, जङ्क्षतदर कुमार और रोहित कुमार, सभी निवासी भारगो कैंप जालंधर, के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हेरोइन भी बरामद की है। पुलिस आयुक्त ने कहा कि वङ्क्षरदर के खिलाफ छह और रोहित कुमार के खिलाफ पांच प्राथमिकी पहले से ही लंबित हैं।

अमृतसर में ड्रोन से गिराया नशा, बीएसएफ ने किया जब्त

अमृतसर। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले से ड्रोन द्वारा गिराए पिस्तौल के पार्ट और तरनतारन से हेरोइन बरामद की है। बीएसएफ प्रवक्ता ने बुधवार को कहा कि अमृतसर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में एक संदिग्ध पैकेट की मौजूदगी के संबंध में बीएसएफ खुफिया इकाई की एक विशेष सूचना के आधार पर बीएसएफ के जवान मौके पर पहुंचे और एक व्यापक तलाशी अभियान चलाया। तलाशी के दौरान सुबह लगभग 06:40 बजे जिले के गांव हरदो रतन के पास के इलाके से एक पैकेट बरामद हुआ, जो पीले रंग की पैङ्क्षकग सामग्री में लपेटा हुआ था और उसके साथ एक धातु की अंगूठी जुड़ी हुई थी।

पैङ्क्षकग खोलने पर एक अपर बॉडी, एक रिकॉइल स्प्रिंग तथा एक बैरल पिस्टल के साथ एक खाली मैगजीन बरामद हुई। प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा तरनतारन जिले में बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने एक ड्रोन और 210 ग्राम हेरोइन बरामद की है। उन्होंने बताया कि मंगलवार की शाम के समय एक स्थानीय ग्रामीण से बीएसएफ को जिला तरनतारन के सीमावर्ती क्षेत्र में एक ड्रोन की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App