World Cup 2024: वेस्टइंडीज को बड़ा झटका, चोट के चलते टीम से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

By: May 27th, 2024 11:22 am

केपटाउन। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और पूर्व कप्तान जेसन होल्डर चोट के कारण चार जून से शुरु होने वाले टी-20 विश्वकप टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। दक्षिण अफ्रीका के साथ टी-20 सीरीज खेले रहे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओबेद मकॉए, होल्डर की जगह लेंगे। होल्डर को यह चोट काउंटी चैंपियनशिप मैच के दौरान लगी थी। क्रिकेट वेस्टइंडीज की जारी विज्ञप्ति में यह नहीं बताया है कि होल्डर को यह चोट कहां लगी है और उन्हें इससे उबरने में कितना समय लगेगा।

विज्ञप्ति में मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेंस के हवाले से बताया गया है, “जेसन एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और उनकी अनुपस्थिति से निश्चित रूप से असर पड़ेगा। हम उनके जल्दी से फ़िट होकर टीम में वापसी की कामना करते हैं। उनके जैसे खिलाड़ी को खोना दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन हमें ओबेद मकॉए की योग्यता पर पूरा भरोसा है। उनके प्रदर्शन में उनका कौशल दिखता है और वह इस मौके का फायदा उठाकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना चाहेंगे। हमें उम्मीद है कि वह दल में एक ऊर्जा लेकर आएंगे।”

वेस्टइंडीज़ के मुख्य कोच डैरेन सैमी ने कहा, “हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास इतनी गहराई है। हमारे रिजर्व खिलाड़ी भी हर प्रारुप में अपने आपको साबित कर चुके हैं। सभी खिलाड़ी योग्य हैं और जरूरत पड़ने पर कभी भी टीम में आने के लिए तैयार हैं।”

बदलाव के बाद वेस्टइंडीज की टीम: रोवमन पॉवेल (कप्तान), अल्ज़ारी जोसेफ़ (उपकप्तान), जॉनसन चार्ल्स, रॉस्टन चेज, शिमरॉन हेटमायर, शमार जोसेफ, ब्रैंडन किंग, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शे होप, आंद्रे रसल, रोमारियो शेफर्ड, ओबेद मकॉए, अकील हुसैन, गुडाकेश मोती, शर्फेन रदरफोर्ड

रिजर्व: काइल मायर्स, मैथ्यू फोर्ड, फेबियन ऐलेन, हेडन वॉल्श जूनियर और आंद्रे फ्लेचर


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App