रोहित-कोहली के बाद अब टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने भी कहा टी-20 क्रिकेट को अलविदा

By: Jun 30th, 2024 5:13 pm

T20 WC: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया है। एक तरफ जहां भारत ने 17 साल के लंबे इंतजार के बाद वर्लड कप जीता तो वहीं दूसरी ओर विराट कोहली और रोहित शर्मा ने अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सभी फैन्स को दुखी कर दिया। अभी फैन्स इन दोनों के टी20 क्रिकेट से संन्यास के सदमे से उभर भी नहीं पाए थी कि टीम इंडिया के एक और दिग्गज खिलाड़ी ने भी अपने संन्यास की घोषणा कर दी है।

बता दें कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने भी टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अपने संन्यास की घोषणा कर दी है। जडेजा ने खुद एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- तहे दिल से आभार, मैं टी20 इंटरनेशनल करियर को अलविदा कह रहा हूं। मैंने हमेशा एक गर्व से दौड़ने वाले घोड़े की तरह अपने देश के लिए 100 फीसदी दिया है और देता रहूंगा… टी20 वर्ल्ड कप जीतना सपने सच होने जैसा है, यादों, उत्साह और अटूट समर्थन के लिए शुक्रिया।

बता दें कि जडेजा इस पूरे टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं कर पाए। उन्होंने इस वर्ल्ड कप के खेले 8 मैचों की पांच पारियों में मात्र 36 रन बनाए। इस दौरान उनके स्कोर 2, 17, 9, 7, 10 रहे। इतना ही नहीं वे पूरे टूर्नामेंट में गेंदबाजी में सिर्फ 1 विकेट चटकाने में सफल रहे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App