कोरियोग्राफर गीता कपूर की खुशी

By: Jun 28th, 2024 1:07 pm

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजऩ के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ करते हुए कहा, खुशी, जब आप परफ़ॉर्म करेंगी तो मैं आपकी बैकग्राउंड डांसर बनना पसंद करूंगी। इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजऩ के ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ पर गल्र्स वर्सेस बॉयज़ नामक एक विशेष एपिसोड में संगीतमय सफर पर निकलेगा।

इस एपिसोड में, दर्शक युवा लडक़ों और लड़कियों के बीच एक लाजवाब सिंगिंग फेस-ऑफ देखेंगे, जो वाकई देखने में मज़ेदार होगा। इस उत्साह को और बढ़ाते हुए, इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीजऩ 4 के सम्मानित जज गीता कपूर और टेरेंस लुईस का स्वागत किया जाएगा, 13 जुलाई को शो के प्रीमियर से पहले इस मंच की शोभा बढ़ाएंगे। यह डायनेमिक एपिसोड म्यूजक़ि और डांस का आकर्षक मिश्रण होने का वादा करता है, जिससे यह सभी फैंस के लिए मस्ट-वॉच बन जाएगा। सभी दमदार फेस-ऑफ़ के बीच, आहुं आहुं और छाप तिलक गानों पर मास्टर आर्यन बनाम खुशी नागर के परफ़ॉर्मेंस ने सभी को हैरान कर दिया, जिससे उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन मिला। इन नन्हें बच्चों से हैरान होकर, मेहमान गीता कपूर ने कहा, जैसे ही आपने मंच पर कदम रखा, मुझे पता था कि आप बेहतरीन परफ़ॉर्मेंस देंगे। खुशी, जब आप परफ़ॉर्म करेंगी तो मैं आपकी बैकग्राउंड डांसर बनना पसंद करूंगी।

आर्यन, सुर-ताले के साथ आपका सिंक्रनाइज़ेशन बेहतरीन था। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे यहां आने, और ऐसे लाजवाब परफ़ॉर्मेंस को देखने का मौका मिला। आप सभी वाकई उल्लेखनीय हैं। टेरेंस लुईस ने कहा, मुझे लगता है कि यह लडक़ों बनाम लड़कियों से बढक़र है; यह सच्चे मायने में टैलेंट शोडाउन है। आर्यन, इतनी कम उम्र में आपका परफॉर्मेंस शानदार था। आपके वॉकल कॉड्र्स की ताकत उल्लेखनीय है। खुशी, आपकी मासूमियत, और क्यूटनेस आपकी सिंगिंग में झलकती है; यह बहुत अच्छा था। आप दोनों को एहसास नहीं है कि आप कितने प्रतिभाशाली हैं। ऐसा ही परफ़ॉर्मेंस देते रहें। गॉड ब्लेस यू, क्योंकि आप सभी वाकई असाधारण और बेहद प्रतिभाशाली हैं। सुपरस्टार सिंगर 3 हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजऩ पर प्रसारित होता है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App