Haier Kinouchi Dark Edition भारत में लांच, जानें कीमत और खासियत

By: Jun 29th, 2024 4:37 pm

नई दिल्ली। Haier अप्लायंस ने भारत में अपना नए AC लांच किया है। कंपनी का यह नया AC किनौची डार्क एडिशन है। कंपनी का कहना है कि नया मॉडल मॉडर्न टेक्नोलॉजी और स्टाइलिस डिजाइन का कॉम्बिनेशन है, जो आपने घर को बेहतरी लुक देगा। इस नए एयर कंडीशनर में 10 सेकंड में सुपरसोनिक कूलिंग, फ्रॉस्ट सेल्फ-क्लीन टेक्नोलॉजी, हेक्सा इन्वर्टर टेक्नोलॉजी, इंटेली कन्वर्टिबल 7-इन-1 जैसी अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी मौजूद है। Haier Kinouchi Dark Edition 1.6 टन और 1.0 टन के साथ सभी रिटेल चैनलों पर उपलब्ध होगा।

कंपनी का दावा है कि यह AC 60 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान पर भी प्रभावी कूलिंग दे सकता है। इस AC में सेल्फ क्लीन टेक्नोलॉजी दी गई है जो 99.9 परसेंट तक स्टरलाइजेशन करके आप तक साफ हवा पहुंचाता है। ये 15 मिनट में हवा को साफ कर सकता है। इसमें फुल DC इन्वर्टर टेक्नोलॉजी का फीचर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स कूलिंग कैपेसिटी को इंटेलिजेंस कन्वर्टिबल फीचर की मदद से कंट्रोल कर सकते हैं।

Haier Kinouchi Dark Edition की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे 46990 रुपए की कीमत पर लांच किया है। लांच ऑफर के तहत कंपनी इस पर 5 साल की कंप्रिहेंसिव वॉरंटी दे रही है, जिसकी कीमत 15990 रुपए है। इसके अलावा 10 परसेंट का कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है। खास बात यह है कि कंपनी इस पर फ्री इंस्टॉलेशन और लाइफटाइम कंप्रेसर वारंटी दे रही है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App