दसवीं की छात्रा ने फं*दा लगाकर की आत्म*हत्या

By: Jun 27th, 2024 7:55 pm

लडक़ी के आत्महत्या के कारणों ने नहीं चल पाया पता

घटना स्थल से पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शुरू की आगामी कार्रवाई

स्टाफ  रिपोर्टर-शिमला

शिमला में एक दसवीं की छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि छात्रा शहर के नामी कान्वेंट स्कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा थी। छात्रा के आत्महत्या के मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। लडक़ी ने आत्महत्या क्यों कि इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस को मौके पर से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
जानकारी अनुसार छात्रा स्कूल से छुट्टी के बाद जैसे ही अपने घर पर पहुंची तो उसने फंदा लगा लिया। छात्रा के परिजनों ने जब बेटी को फंदे से लटका देखा, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। छात्रा को उसके परिजन तुरंत उपचार के लिए आईजीएमसी अस्पताल ले गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने लडक़ी को मृत घोषित करार दिया। यह घटना बालूगंज थाने के तहत कोमली बैंक में पेश आया है।

किशोरी के परिजन पिछले करीब दस साल से ज्यादा वर्षों से शिमला में किराए के मकान में रहता है। किशोरी के माता-पिता कलकता के मूल निवासी बताए गए हैं। लडक़ी के पिता शहर में ज्वैलरी की दुकान में काम करते हैं। लडक़ी ने आत्महत्या क्यों कि इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस को मौके पर से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उधर, एएसपी शिमला नवदीप सिंह का कहना है कि पुलिस ने छात्रा के आत्महत्या मामले में पुलिस थाना बालूगंज में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि छात्रा के शव का आईजीएमसी में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

-अमन वर्मा


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App