कम कीमत में Realme ने लांच किया नया स्मार्टफोन

By: Jul 1st, 2024 4:45 pm

नई दिल्ली। अगर आप भी कम बजट में बढ़िया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Realme ने अपना नया स्मार्टफोन Realme C63 लांच किया है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन वेगन लेदर डिजाइन और 5000mAh की बैटरी के साथ आता है, कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर पूरा दिन इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें HD+ डिस्प्ले और 50MP का कैमरा मिलता है।

कंपनी ने Realme C63 को दो शानदार कलर लेदर ब्लू और जेड ग्रीन में लांच किया है। हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एकी स्टोरेज वेरिएंट 4जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज में लांच किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 8999 रुपए है। फोन की पहली सेल 3 जुलाई से शुरू होगी। आप इस स्मार्टफोन को कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के साथ रिटेल स्टोर्स पर भी खरीद सकते हैं।

Realme C63 के फीचर की बात करें तो इसमें 6.75 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, जो 1600×720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर लांच हुआ है जो Realme UI 5.0 के साथ मिलकर काम करता है। प्रोसेसिंग के लिए फोन में UNISOC T612 चिपसेट दिया गया है जो 2.0 गीगाहर्ट्ज क्लॉक स्पीड पर रन करता है।

फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर पैनल में डुअल कैमरा दिया गया है। इसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50MP का मेन कैमरा मिलता है जबकि एक डेप्थ सेंसर मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 45W फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि यह 30 मिनट में भी 50% चार्ज हो जाता है जबकि 1 मिनट चार्ज पर लगाकर 1 घंटे तक फोन पर बात कर सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन जैक, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, Air Gestures, Wi-Fi 5 और Bluetooth 5.0 जैसे फीचर्स मिलते हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App