सुदर्शन, जितेश और राणा जिम्बाब्वे दौरे पर पहले दो टी-20 मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल

By: Jul 2nd, 2024 5:21 pm

नई दिल्ली। बी साई सुदर्शन, जितेश शर्मा और हर्षित राणा को संजू सैमसन, शिवम दुबे और यशस्वी जयसवाल की जगह जिम्बाब्वे में शुरू वाली पांच मैचों की श्रृंखला के पहले दो टी-20 मुकाबले के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। संजू सैमसन, शिवम दुबे और यशस्वी जयसवाल टी-20 विश्वकप जीतने वाली टीम के बाकी सदस्यों के साथ भारत लौटेंगे और फिर अंतिम तीन मैचों के लिए जिम्बाब्वे के लिए रवाना होंगे। ये तीनों खिलाड़ी जिम्बाब्वे जाने से पहले भारत में एक सम्मान समारोह का हिस्सा लेंगे।

विश्वकप टीम के रिजर्व खिलाड़ी रिंकू सिंह और खलील अहमद के सीधे हरारे में टीम में शामिल होने की आसार हैं। जिम्बाब्वे में टीम के कप्तान बनाए गए शुभमन गिल अमेरिका से सीधे टीम में शामिल जुड़ेगे। हरारे के स्पोर्ट्स क्लब में होने वाली पांच मैचों की श्रृंखला छह जुलाई से शुरू होगी। अन्य मैंच सात, 10, 13 और 14 जुलाई को खेलें जाएंगे।

जिम्बाब्वे के साथ पहले और दूसरे टी-20 के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है:- शुभमन गिल (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, अभिषेक शर्मा, रिंकू सिंह, ध्रुव जुरेल (विकेट कीपर), रियान पराग, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, खलील अहमद, मुकेश कुमार, तुषार देशपांडे, साई सुदर्शन, जितेश शर्मा (विकेट कीपर) और हर्षित राणा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App